Brother's beaten mother and not allowing to live in house

Mere bhaiyo NE meri maa ko bahut mara hai or une Ghar SE nikal Diya hai,,,, bhaiyo ka kahna hai k ab unka yaha kuch ni hai,,,,Mai maa ki beti hu or Muje dar hai k ye log Muje Bhi ghar SE nikal denge,,,

Ager apke bhai ne apki ma ko Mara hai to Uski FIR kera dijiye Fir aap court me muqdma daal dijiye apni ma ke guzare Bhatte ke liye aur ager apke papa ki koi property hai tu usme apki ma aur Apka bhi share hoga iske liye bhi case ker dijiye

Ap ek application apne pas me police station me de dijiye ki apka Bhai apki maa k sath marpeet karta ha or ap logo ko ghar SE nikalna chahta ha. Or ek application apne DM ko de dijiye. Kanuni koi adhikar nai ha ki wo apki maa or apko ghar SE bahar nikale ya apke sath marpeet kare.

You have to register a fir for the same and if the house is been built by your father she has to file a civil suit regarding eviction of your brother. Get a medical done and approach the nearest police station. If possible meet some higher official like ssp.

Your mother can file a police complaint against your brothers for beating and I'll treating her to the extent of throwing her out of the house. She can very well stay in the house that belongs to her.

File a complaint case of domestic violence and also file case againt them as per senior citizen act... First go to govt hospital for your mother medical checkup and ask docter if find any injury then prepare a medical report

wo aisa kuchh nahi kr skte..ap conmplain kriye police ko..agr wo fir bhi nahi mante toh miliye hmse ya phone pr bat kriye hm apki jo sahayta ho payegi..krenge.. Mata ji ka khyal rkhiye aur Kanoon pr vishvas rikhiye.