Validity of 2nd Marriage without divorce

Muje ye puchna tha ki me jisko pasand karti hu usne mujse dokha deke shadi kiya h kya lekin kuch majburi ki wajah se wo talaq nhi de sakta pr wo mujse shadi karna chahta h or me bhi kya hum bina talaq ke dusri shadi kar sakte pls hindi me jawab dijiye

Answers (3)

139 votes

Aap ka swal nhi smjh me Aya qki ek jga aap bol rhi hai usne dhoke se tumse shadi ki hai or ek jga aap bol rhi ho wo shadi krna chahta ha,isliye aapse request hai aap is pinot Ko acche se explain kre uske Baad Mai aapko btaunga kya karna chahiye

Googling your legal issue online?

The internet is not a lawyer and neither are you.
Talk to a real lawyer about your legal issue.

275 votes

Agar aap dono muslim religion se ho kuch legal lroceedure se shadi kar sakte ho. Hindu religion me yenahi kar sakte. Kuch legal lroceedure complete karke aap shadi kar sakte ho. Aapk legal proceedure complete karne k liye hamse contact kar sakte ho.

Popular Muslim Law Lawyers

Advocate Rajeev Nigam
Kanpur Nagar, Kanpur
27 years Experience
Advocate Sudershani Ray
Kailash Hills, Delhi
14 years Experience
Advocate Barkha Bhalla
Banjara Hills, Hyderabad
18 years Experience
Advocate Suksham Aggarwal
Punjab and Haryana High Court, Chandigarh
8 years Experience
225 votes

Ha aap shadi kar sakte hai
Lekin unke 1st wife k zariye aapko aage aanewale problems aur legal action ko face karne ki tayyari rakhni hogi. 1st wife k paas kafi options available hai action lene k liye.

Report abuse?

Disclaimer: The above query and its response is NOT a legal opinion in any way whatsoever as this is based on the information shared by the person posting the query at and has been responded by one of the Muslim Law Lawyers at to address the specific facts and details. You may post your specific query based on your facts and details to get a response from one of the Lawyers at or contact a Lawyer of your choice to address your query in detail.

Related Questions

" has handpicked some of the best Legal Experts in the country to help you get practical Legal Advice & help."

Related Articles