Procedure to take action in cheque bounce case

100000 rupya kisi Ko interest or diya tha uske badle me 100000 ka cheque Liya tha.cheque lagane per rupya account me nahi tha cheque dishonoured ho Gaya.kya kare?

With in cheque bounce ki date se one month se pahle aap use notice de or us se 100000 rupye ada karne ki maag kare 15din ke pahle nahe diya samay sima se pahle to aap sec 138 NI act ka mukadma dayar kar sakte h. Lakin dhyan rahe ki cause of action se one month se pahle mukadma jarror dayar kare.

You have remedy available under Negotiable Instrument Act. Contact a good lawyer with all relevant facts and documents and act according to his advice. Rest assured, you will get relief and get your money back.