How to get my friend divorced from her husband

Sir meri ak frd h use Aapne pati se divorce chaiye or uske husband m mera naam fasa rakha h main kya kar sakta hu

You cant do anything. It is matter of husband and wife which is privileged. Please let them handle the situation themselves and support your friend. You cannot get divorce for your friend. She will have to get it for herself

Fasa rakha hain matlab? Aap aadmi ho ya aurat. Agar aadmi ho to yeh maan ke chal sakte hain ki aap pe adultery par case darj hain. Par ek baad samajh mein nahi aayi agar aap aurat ho to aapka naam kaise fasa pada hain. Pehle to details mein apna parichay dijiye iss case ke sandarbh mein. Aap andherey mein teer chala rahe ho.

Advocate Preeti Joshi

Pehli baat to yeh hai ki aapka naam kis liye fasa huwa hai? Kya aapka koi sambandh hai aapke friend ke saath?

Divorce to ho jayega lekin uske liye kya pati raji hai? Nahin to divorce ke liye koi valid and strong reason (kaaran) hona chahiye.