Clarification on getting bail in physical assault matter

mere bhai ne kisi larka sarford diya hai kya use bail mil sakta hain sir

Ey "Sarford" kia chis hai samaz me nehi aia. Please Sposto Karke Likhi e a ga. nahi to Parne me dikkat hoti hay or samaj me nehi ata hai. Agar hum samaz na pai to Jabab kaise de. Samaja kiya. Fir se question ki jiea ga.

First of all bail is a statutory right of an accused and not a fundamental right.Its very difficult to say whether your brother will be granted bail or not without seeing the fir and the sections given by the I.O.
Regards

Advocate Nikhil Singh
Singh & Associates, Hubli

Physical assault me injury dekh ke naturally Court bail deta hain. Yeh depend karta hain kaun kaun Section isme lagaya hain, agar simple 323, 325 hain toh ye bailable Section hotein hain bail bhi mil jateein hain, agar 326 hotei hain toh thoda difficult hota hain magar aisein Section me bhi bahut sarein mamla mein easy bail humlog karwatein hain. All the best. Regards