What to do if case of cheque bounce has been initiated against me

Mene ek check Diya tha Jo ki kisi saman ko lene ke lie tha Jo mene nahi liya aur ab vo aadmi mujhpar 138ni ka mukadma Kar Raha he me Kiya karu

Have you received the notice or he is only threatening..if the facts that you are narrating are true, and you have received a legal notice you can send a reply to that notice. But if he files a suit then you have to face it.

Aap kisi Advocate se Milo personally aur use case ke baare me sb btao vo Advocate Aapke case me aapki taraf se jawab lgayega to kisi Advocate se mil KR baat kro ya hme call kro aur apna jawab court me lgao

LH House, Bangalore

Cheque bounce ka case karne se pehle wo aadmi aapko ek legal notice serve karega jo mandatory hai... uske reply mei pehle aap bataiye ke koi aisa transaction hua he nahi hai... uske paas transaction ko proove karne ke liye koi evidence nahi hoga... to uska case dismiss ho jayega for want of evidence. In case aapne usko koi aur cheque bhi issue kia hai to bank mei ek stop payment ki application de dijiye