Can a will be made for an ancestral property?

sir kya ancestral property ki will banayi ja skti hai ya nhi .aur agar will bna li hai to kya wo vaild hogi ya nhi

Question: sir kya ancestral property ki will banayi ja skti hai ya nhi .aur agar will bna li hai to kya wo vaild hogi ya nhi

हाँ पैतृक सम्पति की विल बनाई जा सकती है | यदि इसे रजिस्टर्ड करवादे तो बेहतर होगा |

Yes, the inheritance of ancestral property can be made. If it is registered then it will be better.

A person cannot make a will of the entire ancestral property ; such will is not valid. But he can make a will of his particular share in the ancestral property provided he has no coparcenors existing at that time.

ancestral property ki will nahi banayi ja sakti hai, Yadi bana li gayi hai to vah illegal hai, use nirst karane hetu Civil court me case lagaya ja sakta hai tatha apne hisse ki mang ki ja sakti hai. .