Degree related issues. How to proceed ahead sir/madam ?

Sir ek question h mera personal Sir Maine btech kiya h regular 2008 to 2012 Maine btech ki classes ki h lekin usi period me Maine 2009 to 2012 regular bsc kar li ek college se is college me attendance ka jugad kar Leta aur exam de deta tha ye bhi regular h ab meri govt job lagne wali h to muje aap ye bata do ki yadi kisi ne mere against complaint kar di to mere sath hoga kya meri job chali jayegi kya hoga mere sath Is chhakar me muje upsc ki preparation karne se bhi dar lag raha h abhi meri job Ssc se lagne wali h Please sir reply jarur kar Dena kya hoga mere sath koi case kar dega to Mai Bach jaunga ki ni job to ni jayegi kya hoga bahut tension h sir please reply Karna sari possibilities bata Dena kya hoga

i hope it is cleared to you that at a same time you only adopt one degree regularly, and your doubt is true if you hide your degree before govt. job and some body complaint against you it affect in your carrier, so my suggestion is that first of all you voluntary nullify any one degree, by any excuse. etc.