Complaint against child marriage in family court

Mene mera child marriage ka case family court me kr kr rkha h..but परिवार परामर्श केंद्र se baar baar call aate h meeting ke liye damki dete h kya krun

Hi, Parivar Paramarsh Kendra agar dhamaki dete he to ap unhe apne phone me record karke sp office me complaint kar sakate he ya mahila adhikarita vibhag me complaint kar sakate he. but parivar paramarsh kendra wale apasi samajais se malale ka hal nikal ne ki koshish karate he to darane ki koi jarurat nahi he ... ap vaha jao or bat karo ki kya bol rahe he or kya situation he. agar apke according sahi rasta ho to ap vaha compromise kar sakate he or apko nahi samaj me aye to ap mana bhi kar sakate he. Fir apko compalaint SP office me kar sakate he jaha se apko direction mil jayega court case ke liye.

File a criminal complaint against....the person who threaten you.
In famiky court the counselling is a procedure.....need not worry you have to prove that after attaining the age of 18 the marriage was a chikd marriage.
Your marriage would be declared null and voide.
Ok....