Can I be prosecuted for having an affair with a married man?

actually problm ye hui h ki mera ek ladke ke sath affair tha Muje ye pta tha ki uski shadi hogyi h or uski wife ko hmare affair ke bare me pta chal gya h uske pass hmare chats bi h Maine usase pichle 2 month se iske liye maafi bi maang chuki hu but wo nai maan rhi h wo apne husband ko divorce ke liye petiotion file krne bol rhi h but wo muje bi pichle 2 month se harras kr rhi h ki tuje bi ghasitungi mai court me tere ghrwalo ko bi pta chlna chahiye or next month meri shadi h to muje bus yahi janena h ki kya mere upar bi koi case ban skta h kya muje bi court Jana pad skta h kya meri family ko Maine btaya nai h abi is bare me to kya mere upar bi koi action Le skti h wo Plz help me

If you know her personally , then share your problem with her.. she may file case against you, before that you convince her
start creating evidences which is favourable to defend you in future, if require.
Don't respond that guy on mobile, safer side register a NC with police station stating the problem you are facing.

This is a very critical situation. Such type of things needs to be discussed very carefully I will refrain myself for making comments or suggestions on this topic also you personally you should visit your advocate.........