×

Complaint filed for sharing a video on whatsapp group

Mere mobile se dordarshan channel ke video nishabad ganga naam ke darawahik ka ek calip kisi dushre whatsapp group me send ho gea jis video ke headline per likha tha dhako ratnaker se rishi valmiki.is per kisi valmiki dharm sansta ne muuj per darkhast de.me je janana chahata hu ke kea pere upper koe changes bante he.je video tube mate per mojjod he.search karne per video samane a jate he.je doordharshan channel per ane wala upnishad ganga naam ka dharawahik he.

First do not panic ...
if you share a video then you are sole responsible for that no matter about the source of that video ... just join the investigation and consult a good cyber crime lawyer with details in your city.

Popular Cyber Crime Lawyers

Advocate R.K. Gupta
Goyal Vihar, Indore
LH House, Bangalore