Legal remedy in case of dowry death

Meri sister ka murder kr diya gaya unke sasural walo ne fsl report me murder aaya hai lekin police ne waha koe avidance show ni kiya unke 4 relative s ke kilaf or housband 1 year se jc me hai court ne avoidance na milne ki waja se 302 hata kr 498A 304b ka case banya hai ab kitni saja mile ki or hum aage ky kare jo in 4ro ko bi saja mile or meri bhen ko insaf mile

Dear madam. Section 304b is equally stringent now you have to prove that before her death, there was demand for dowry either from her husband or her in laws, on non fulfillment of dowry she was killed.

apko insaaf milega and muavza bhi. Uske liye apko sabse Pelle ek vakil ke dépara ek criminal case dare karne ke liye apne gharke pass ke nyayalaya jana parega isse pehle ki Limitation ka satay nikal jaye.

Advocate R.K. Gupta
Goyal Vihar, Indore
New Friends Colony, Delhi