Procedure to file criminal case in motor accident

Sir/Madam Mere father ki 7yr pehle bus accident mai death ho gai thi. Aab tak criminal case start nahi hua hai and compensation case complete ho gaya hai . 1.Criminal case start karne ka kya procedure hai. 2 Is case ki fees kitni koti hai and government vakil karne ka kya procedure hai. 3. Mera case karkardoma court Delhi chalega. And in case ka decision kya aata hai.

Answers (3)

328 votes

Aapne ye nahi likha ki FIR register hui thi ya nahi. Agar FIR register to chuki hai to, aap concerned Investigation officer se contact karo ki chargesheet kyu nahi dakhil hui ab tak aur court me bhi status report k liye application laga sakte ho

Googling your legal issue online?

The internet is not a lawyer and neither are you.
Talk to a real lawyer about your legal issue.

207 votes

Case start karne k liye, police ko FIR register karni hogi against the bus driver and owner.
Govt vakil karne k liye, apko legal aid counsel mil skta h, uske liye aapko insufficient income dikhani hoti ha.
Inn cases mein conviction bhi ho skti h

Popular Motor Accident Lawyers

Advocate J. P. Rinwa
Swej Farm, Sodala, Jaipur
20 years Experience
Advocate Bala Janaki
330 Thambuchetty Street, Chennai
36 years Experience
Advocate Rajeev Nigam
Kanpur Nagar, Kanpur
27 years Experience
Advocate Rajesh K.S
Subedar Chatram Road (SC Road), Bangalore
15 years Experience
338 votes

App is case me party ho? Nehi to tume party baneki liye court me application move karna hoga, Court apko party hone ki allow karne ke bad, apka Vakil case ko jaldi chalu karne ke liye court me process karega. Fees ogare ke liye app office me bat karlijiye.

Disclaimer: The above query and its response is NOT a legal opinion in any way whatsoever as this is based on the information shared by the person posting the query at and has been responded by one of the Motor Accident Lawyers at to address the specific facts and details. You may post your specific query based on your facts and details to get a response from one of the Lawyers at or contact a Lawyer of your choice to address your query in detail.

Related Questions

" has handpicked some of the best Legal Experts in the country to help you get practical Legal Advice & help."

Related Articles