×

Procedure to file criminal case in motor accident

Sir/Madam Mere father ki 7yr pehle bus accident mai death ho gai thi. Aab tak criminal case start nahi hua hai and compensation case complete ho gaya hai . 1.Criminal case start karne ka kya procedure hai. 2 Is case ki fees kitni koti hai and government vakil karne ka kya procedure hai. 3. Mera case karkardoma court Delhi chalega. And in case ka decision kya aata hai.

Aapne ye nahi likha ki FIR register hui thi ya nahi. Agar FIR register to chuki hai to, aap concerned Investigation officer se contact karo ki chargesheet kyu nahi dakhil hui ab tak aur court me bhi status report k liye application laga sakte ho

Case start karne k liye, police ko FIR register karni hogi against the bus driver and owner.
Govt vakil karne k liye, apko legal aid counsel mil skta h, uske liye aapko insufficient income dikhani hoti ha.
Inn cases mein conviction bhi ho skti h

Popular Motor Accident Lawyers

App is case me party ho? Nehi to tume party baneki liye court me application move karna hoga, Court apko party hone ki allow karne ke bad, apka Vakil case ko jaldi chalu karne ke liye court me process karega. Fees ogare ke liye app office me bat karlijiye.