Wife divorce signing notary paper and shows single status for gov job.

Meri wife ne jabran muj se notary divorce liya tha or bad me mene us par sec 9 file kiya he gujarat me. Notary divorce ke bad wife ne govt job join kiya he or us me single status show kiya he par hamari court se decree nahi he divorce ki. Or section 9 chal raha he. Ab muj age kya karna chahiye.hamari shadi gujarat me hue thi with registration certificate or notary divorce rajasthan se

you will have to place all the papers before the court in support of your case. as such divorce deed before notary is not valid, but since she has taken benefit of the same by mentioning her status as single, you may get the benefit of the document

Ek to aap pahle nishchint ho jaye kyuki Notary divorce ki baat jo aap kar rahe he wo valid nahi he.. agar aapki cast me customary divorce hote he is prakar se tabhi ye valid he yadi nahi to kanunan ise kabhi mana nahi jayega. aap bata rahe he ki aapne sec 9 file ki he to aapko result aane tak wait karna chahiye and aage wo nahi aate to aap is ground se divorce file kare.. jab tak court se decree nahi ho jati tab tak divorce consider nahi mana jayega..