What to do if wife has extra marital affair with my colleagues

Sir meri marriage 23/08/2015 ko hui thi yeh meri second marriage thi mera legal divorce hua tha and jisse Second marriage hui the usne mere sath dokhe se shadi ki the shadi ke baad mere se paise ki dimand ki To mere na pura karne se vo larki mere ghar se bhag gai aur meri unit mein chali gai mai Army mein hu to waha par us ladki ne 3,4 Army walon ke ph no le lie jinse vo din raat baat karte The aur meri puri information larki ko dete The jiss ke karan mera 7, se 8 lac rupay lag gay vo logon ne uss larki ke sath hotel mein behi stay kiya jinki call detail mere pass hai jo Main police ki madad se nikali thi mai Inn ligon ke kilaph kya karwahi kar sakta hu plz mujhe jankari chahye

Are are still staying with your wife? You may file an adultery case against those persons but you need clear proof. Does your wife know that you came to know about her extra marital relationships? More details would be required

LH House, Bangalore