Legal procedure against person for assault and harassment.

sir m ak student hu mere sath kuh den phli 2 boy jinko janta hu 3 unknow total 5 ni achi maarpit ki mni mlc kra li jismi 5-7cm ki chot aai h or police ni mater ko chota kr deya paise li kar ipc 107-51 lga de m chata hu ipc324 lagwana koi aisa advocate cheye jo inko kam se kam ipc324 lagwa k 3 saal jail baj ske ho to btai

Aap is FIR ke against me apne chetre ke DCP/ACP ko ke likhte me shikayat de.
Shikayat ke shath FIR ki copy with mlc report laga kar DCP/ACP/COMPLAINT SELL me apni ek application de jisme is ghatna ka sampurna vivaran ho. Application me maar pit ke jaga aur samya bhi likhane.

First of all forward a written complaint to SP of your area either personally or through registered post. If even then no proper action is taken by police, file a criminal complaint in the court of law through an advocate.

(1) First of all, I have to see your FIR (if lodged), otherwise that complaint which was you written.
(2) secondly 107/151 is Cr.P.C. Sections, which says "security for keeping the peace and for good behavior" in which you are also accused.