How to transfer fathers property in my name if father is missing

Mere father 15 saal phle khi chle gay the wo ab tk nhi aaye hmko smpatti apne naam krne hai to kya karege

if a man is missing since more than 7 years then he will considered as dead in the eye of law. you should file a case for declaration of your shares in the properties of your father. and the property will be yours

Agar kisi vyakti ki 7 saal tak koi khabar naa lage toh usey kanoon ki nazro me mara hua maana jaata hai jisey Civil Death kehte hain. Aapko court me ek suit daakhil karna hoga yeh batate huye ki aapko itne saal se unka kucch ata pata nahi hai. Iske baad aapko succession act k chalte ek aur suit karna hoga taaki property aapke naam ho jaaye.