What do I do when nuisance is created by builder and other residents

Hello.mai hindu lady hu n single parent hu.anouthorised coloney uttam nagar mohan garden mai floor liya tha jiski actull xost 16,00000 hai magar builder 26 lakh ka diya n koi dues b clear ni kiye .isvuildinf mai illigal kaam b hota hai.sale karna cahti hu to builder sale nahi hone deta.koi lene ko taiyaar nahi hota q ke cost jyada lagti hai party ko.agar koi party aati hai to wo kehti hai madam ye to 14 ya 16 lakh se jyada ka nahi hai.ek dusra property dealer n ek lady jo isi building mai rehti hai dono mil kar prostitution ka kaam karte hai.yaha rehna doughter ko n mere old age parents ko lekar safe nahi lagta.pls suggest .kya karu.kaha jau

Call to 100 no. Explain everything in written told to police their is something wrong Or file a criminal complaint against the builder or other persons approach dwarka court according to your jurisdiction.

A complaint can be filed in the women cell apprising them of the prostitution happening in the building.
A separate complaint can be filed against the builder for the harassment that is being meted out to you and your family.