How to claim a property that was transferred to other person by fraud

Yadi kisi k 2 ladke h or 3 ladkiyan h pr Unme se Chote bhai ne property Ko Dhoke se Apne Naam krwa Liya h. Or wo Apne Bade bhai Ko 1/2 hissa nhi Dena chata h tho us Property ka dono bhaiyo Mai doobara 1/2 hissa kaise karwaya jaye. Please Answer me mostly required.

Property me 2 ladke evam 3 ladkiyo ka barabar ka hissa hai, jinko hissa nahi mila ve log Civil Court me mukadama laga sakte hai.........................................................................