×

quesUnion ne fraud sign karke bye laws change karwa diye company ke.

Main ek company mai kaam karta hoon. Wahan ki union ne hum employees ke fake sign karke bye laws change karwa liye. bye law mai jo change aya hai wo yeh hai ki union ke election sirf 3 saal baad honge. Hum isme ab kya kar skte hai? Ye bye law change ho gya. Humare paas kya option hai ab?

We suggest you to make a complaint in the labour court and state all the relevant facts.

If you have not signed the bye laws, you can challenge the bye laws before the labour court.

• Send a legal notice for recovery of dues from employer @ Rs. 1999/- only