Validity of marriage done in temple

mere ek ldke K sath 3 saal se relation tha..fir hmne Mandir me sadi ki..aur sadi K ek mahine baad wo bhaag gya..aur uski family kehte hai ki Hme nhi Pta...aur police me informed krne gyi to bola..ki Hm Mandir ki sadi ko manyta nhi dete Ap btao ki mai kya kru

aap us ladake par balatkar ka case kar sakate hai . Usane shadi ka lalach deke mere saath sabandh banaye aur cheating ka bhi case kar sakate hai. mandir ki shadi bhi shadi hi hoti hai shadhi ke vidhi ki kuch photograph honge to prove kar sakate hai.