HOW CAN I WITHDRAW CASE OF SECTION 376 FILED

SIR 24MAY KO FIR KI GAYI CASE HAI SECTION 376 KA, ACCUSED KO BAIL MIL GAYI , SARE LOG IO PP SAB US KI TARAF HAI , SIR MAI YE CASE WTHDRAW KAISE KARU KISKE PASS JAUN LAWYER SE PUCHA TO WO KAI RAHE SECTION 376 KA CASE WTHDRAW NAHI HOTA, AAP BATAYE WTHDRAW KARNE KE LIYE KISE APPLICATION DENI HOGI

it is correct that you can not withdraw a case under section 376 of Indian Penal Code (IPC) since IPC does not allow such crimes to be compounded (compromised).
I might be able to help you if you visit me personally.

- Section 376 of IPC

agar apko case withdraw karna hai to aap case pursue na kare aur settlement ki baat karle.
Aap merse fone pe baat kar sakte hai..me apko guide karskta hu ki ab apko Kya karna chahiye.
All the best