How to settle credit card bill if I am not able to pay the dues

MERI MOTHER KA CREDIT CARD SETTLEMENT CHAL RAHA HAI 3 MOMTH KA 90000 INR KA MUJE BANK KE VAKIL KA PHN AAYA THA 30000 AJ KE AJ PAY KAR DIJIYE NAHI TO WARRANT ISSUE KARNEGE SOME FINANCIAL PROBLEM ABHI ARRNAGE NAHI HUA HAI MENE UNHE KAHA NEXT WEEK ME CHALEGA TO POLICE INSPECTOR KA PHN AAYA AUR UNHONE KAHA KI VAKIL KO BOLO FILE HOLD KARNE K LIYE NAHI TO HAME KARVAI KARNI PADEGI WHAT SHOULD I DO ?

Vo fake police inspector ka phone that Bina complain key ku6 nahi hota ap tension mat lo apko PURA time milega payment karne ka direct koi arrest nahi karna Sakta agar dubara call aye to call record kar ke samne vale ke samne complain b kar sakte hoo so don't worry

Popular Banking / Finance Lawyers