Rules and regulations with respect to trade apprentice exam

Maine trade apprentice defence ki exam di thi but hamara result aane ka tha aur wo rule ke hisab se 90 din ke andar aana chahiye but 6 month lage result aane ko usi bich 4 month bad defence me jagah nikali thi aur maine form bhar diya tha aur mere hisab se approximately marks dal diye the but ab mai wo exam me merit aaya hu aur exam pass ho gaya hu to kya muze document verification wakt bahar nikalenge ? (Galti to unki hai na ki 3 month me result nahi jagaye ...hum kab tak wait karte the) So abhi kya karna chahiye please suggest me sir

Hi, your question is not much clear. However, it is wrong to fill up the wrong marks that are not gained by you actually. In this case, they may disqualify you at the stage of document verification. You are suggested to go with the documents with the actual marks obtained.

Popular Armed Forces Tribunal Lawyers

Advocate JV Bhosale
Fort, Mumbai
Advocate Suksham Aggarwal
District and Sessions Court, Ambala